Saturday, February 7, 2009

Didi ki Khoobsurat Choot

Meri umar 21 sal hai aurb.Com 2nd year me padhata hoon.Meri height 5feet 8inch hai aur sarir bhi accha hai. Sonia ko chodne ke bad mai choot ke liye bada bechain rahne laga tha aur isliye chachi ko chodne ki iccha jyada hone lagi thi.Mere chachi ki umar 28 sal aur nam seema hai.Kya gajab ki sundar hai yar,mai sochata tha ki agar ye nangi hokar samne aa jaye to bas unhe dekhkar hi lund pani chod dega.Ek bar chachi naha rahi thi ki mai bathroom me kuch lena chala gaya aur us din maine pahli bar unko semi nude dekha tha aur unki chuchi dekhne ko mili thi.Kya badi-badi aur gori chuchiya thi aur us din se hi main unko chodne ko sochane laga. Fir ek din sab log chat par so rahe the.Rat me jab meri neend khuli to maine socha jara chachi ko dekh le shyad sone ke karad unka kuch aur bhi dikh jay.Jab mai unke bed
Ke pas pahuncha to meri khushi ka koi tikhana nahi raha kyounki na sirf chachi ka aanchal unke sine se hata hua tha balki unki sadi aur petikot bhi ghutne tak sarak aai thi.Ye nazara dekhkar mai apne aap par se control khone laga aur mujhe pata hi nahi chala ki kab maine unki ek chuchi dabani shuru kar di.Chachi ki chuchi soniya ke mukabale badi thi par bahut naram bhi thi.Mai chunki blouje ke upar se daba raha tha isliye unki puri chuchi mere hatho me nahi aa pa rahi thi fir main puri sawdhani se unki blouje ke hook kholne laga.Do hook kholte hi unki kale rang ki bra dikhne lagi jise dekhkar maine bacha khucha hosh bhi gawa diya aur jaldi se unki blouj utar dene ke chakkar me chachi jag gai aur mujhe apne upar jhuka dekhkar awak rah gai wo samajh nahi pa rahi thi ye aakhir ho kya raha. Aage ki kahanai aapke respons par hai.Agar respons mila to jald hi aage ki kahani aa jayegi.Only girls,bhabhi & chachi upto to the age of 38 are allowed to mail me. Abhisheksingh2011@yahoo.com so take care.

No comments:

Post a Comment